25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जनता देश के PM से सवाल नहीं करेगी तो क्या कोई यक्स, वाय, जेड कंट्री से करेगी : लालू

पटना : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव भले ही जेल में हों, लेकिन अपने ट्विटर हैंडल के जरिये राजनीति में सक्रिय रहते हैं.इस दौरान लालूप्रसाद खासकर पीएम मोदी पर हमला करने का एक भी मौका नहीं चूकते हैं.इसीकड़ी में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादवके ट्विटरहैंडलके […]

पटना : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव भले ही जेल में हों, लेकिन अपने ट्विटर हैंडल के जरिये राजनीति में सक्रिय रहते हैं.इस दौरान लालूप्रसाद खासकर पीएम मोदी पर हमला करने का एक भी मौका नहीं चूकते हैं.इसीकड़ी में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादवके ट्विटरहैंडलके जरिये किये गयेएक ताजा ट्वीट में पीएम मोदी पर निशाना साधा गया है और एक बार फिर उन्होंने पीएम मोदी पर चुटकी ली है.

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अपने ट्वीट में कहा कि इ जनता बा मोदी जी! दौड़ा-दौड़ा के सवाल पूछी, अब केतना भागोगे ? भारत देश की जनता अगर भारत देश के प्रधानमंत्री से सवाल नहीं करेगी तो क्या कोई यक्स ,वाय, ज़ेड कंट्री से करेगी, कमाल है रे भाई.

गौर हो कि प्रधानमंत्री ने गुजरात में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि आजकल सरकार से सब कुछ पूछना एक नया चलन है. यह हमारे देश में एक परंपरा नहीं थी. पीएम के इस बयान पहले भी लालू प्रसाद ने उन्हें निशाने पर लिया था और कहा कि प्रधानमंत्री जनहित और गरीबी के मुद्दे पर बात नहीं करते हैं. वो बस अपना इमेज चमकाने की कोशिश में लगे रहते हैं. एक बार फिर लालू ने उनपर सवाल न पूछे जाने को लेकर तंज कसा है.

ये भी पढ़ें… तेज प्रताप को ब्रह्मपुर पशु मेले से पसंद आया घोड़ा, अस्सी हजार में खरीद लौटे

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव को लेकर राजद के संसदीय बोर्ड की बैठक शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के निवास परसंपन्न हुई. इस बैठक में शामिल नेताओं ने पार्टी अध्यक्ष लालू यादव को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तमाम फैसलों के लिए अधिकृत कर दिया है.

ये भी पढ़ें… लोकसभा चुनाव 2019 महागठबंधन में सीट बंटवारे पर RJD से फिर बात करेगी कांग्रेस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें